Baba Jan Hindi lyrics Noha Farhan Ali Waris 2021

Baba Jan Hindi lyrics Noha Farhan Ali Waris 2021

Baba Jan Noha Lyrics Farhan Ali Waris


बाबा बाबा बाबा
-----------------------------------
मैं अकेली अँधेरा वो दश्त-ए-बला
जल गे खेमे कुर्ता मेरा जल गया
फिर मेरी संत को एक जालिम बड़ा
मैं लारज़ने लगी दिल धरकने लगा

बाबा

उसने कानो से नोचे मेरे बलिया
कान के खून से कुर्ता मेरा तर हुआ
उसने मुह पे तमाचा लगाया मेरे
मैं संभल न सकी गिर गई खाक पे
फिर मैं चिल्लाई रो के चाचा अब्बास
शिमर मुझे मर रहा है
मेरी मदद को कोई नहीं आया
बाबा मैं रोती रे गई

बाबा बाबा

बाबा जान किया मैं कहूं किया ना खून रंज-ओ-अलम

शाम-ए-गम हाल-ए-सफर शाम के जिंदान के सितम

अपने गम तुम भी सुनाओ
अपने गम मैं भी सुनाऊँ

बाबा

बाबा जान शिमर ने जब
बाबा जान शिमर ने जब मारे तमाचे मुन्ह पर

प्बलिया खेचे मेरी कुर्ता हुआ खून मैं तर

बाबा जन देखो जरा
बाबा जान देखो जरा नीले हैं रुखसार मेरे

किआ यतीमो पे सीतम करता है यूं कोई बशर

शिमर को देख के मैं खौफ से थर्राती हुन

भैया सज्जाद (अ.) के पीछे ही मैं छुप जाति हून

बाबा
___________________________

फारसी

बाबा जान डरे बे जूना
___________________________

बाबा जान (अ.) बाज़ो बंधे

बाबा जान (अ.स.) बाजो बंधे सब के बंधा मेरा गाला

जब रसन खेचती थी दम घुट्टा था हर गम मेरा

बाबा जान (अ) मेंय किआ

बाबा जान मै क्या पंजो पे चल कर वोह सफ़र

दर्द होता था तो चिलाती थी बाबा बाबा

घश मैं खाती तो ज़मीन पर नहीं गिर पाती थी

रस्सी इस तरह से गार्डन मैं फसी जाति थी

बाबा (अ.) बाबा (अ.स.)
___________________________

अपने गम तुम भी सुनाओ

अपने गम मैं भी सुनाओ

फारसी

बाबा जन डरे बे जूना
___________________________

बाबा (अ.) जान देखना किआ

बाबा (अ.) जान देखना किया सुन भी न पाओगे बयान

मेरे रुखसार पे जालिम की अंगूटी के निशान

बाबा (अ.) जान तुम भी मुझे

बाबा (अ.) जान तुम भी मुझे अब नहीं पहचानो गे

खाक बालो मैं लाहू कानो से अब तक हैं रवां

सबर हर गम पे मगर केसे किया मुझसे सुनो

तेरा सू मील सफर केसा किया मुझसे सुन

बाबा (अ.) बाबा (अ.)

अपने गम तुम भी सुनाओ

अपने गम मैं भी सुनाओ
___________________________

फारसी

बाबा जान डरदे बे जूना
___________________________

बाबा (अ.) जान तुम को नहीं

बाबा (अ.) जान तुम को नहीं किया मेरे ज़खमो की खबर

अब मुझे लोग बुलाते हैं यतीमा कह कर

बाबा (अ.) जान आज तलक

बाबा (अ.) जान आज तलक मैं ये समझ पाई नहीं

बाप का जाना यतीमी या असीरी है

पदर लोग मुझसे यही कहते हैं के तू मांग दुआ

अब किसी को भी यतीमी न मिले तेरे तरह

बाबा (अ.स.) बाबा (अ.स.)

अपने गम तुम भी सुनाओ

अपने गम मैं भी सुनाओ
___________________________

फारसी

बाबा जान डरदे बे जूना
___________________________

बाबा (अ.) जान आप का सर  

बाबा (अ.) जान आप का सर जब मुझे जिंदान मैं मिला

खुद को न रुक साकी जब मेरा टूट गया

बाबा (अ.) जान दूर हुई

बाबा (अ.) जान दूर हुई अब मेरे सदमो की थकान

आगे आप बस अब चैन से अय जी कजा

बस याहिन खतम हुई मजार-ओ-फरहान बुका

ले चलो साथ मुझे बाली सकीना ने कहा

बाबा (अ.) बाबा (अ.)
 
अपने गम तुम भी सुनाओ

अपने गम मैं भी सुनाओ

बाबा
Baba Jan Lyrics Noha

नोहा अच्छा लगे तो Share जरूर करें...

1 Comments

Previous Post Next Post