Barchi Akbar kay Kalajay Say Nikalo Baba Noha Lyrics Farhan Ali Waris | 2021 | Farhan Ali Waris Noha

Barchi Akbar kay Kalajay Say Nikalo Baba Noha Lyrics Farhan Ali Waris | 2021 | Farhan Ali Waris Noha

Barchi Akbar kay Kalajay Say Nikalo Baba| Noha Lyrics 2021 | Farhan Ali Waris

हाय बाबा है दर्द बड़ा
हाय बाबा है दर्द बड़ा
हाय बाबा है दर्द बड़ा
बाब
हाय बाबा है दर्द बड़ा
हाय बाबा है दर्द बड़ा
है दर्द बड़ा

आखिरी वक्त है दिल अपना सम्भालो बाबा 
बरछी अकबर के कलेजे,से निकालो बाबा
बरछी अकबर के कलेजे,से निकालो बाबा

आखिरी वक्त है दिल अपना सम्भालो बाबा
बरछी अकबर के कलेजे,से निकालो बाबा
बरछी अकबर के कलेजे,से निकालो बाबा

===========

ऐसी उल्झी है कलेजे में ये बरछी बाबा
साथ बरची के कलेजा भी निकल आगया 
वक्त मुश्किल है बड़ा खुद को संभालो बाबा

बरछी अकबर के कलेजे,से निकालो बाबा

आखिरी वक्त है दिल अपना सम्भालो बाबा
बरछी अकबर के कलेजे,से निकालो बाबा


हाय बाबा है दर्द बड़ा 
हाय बाबा है दर्द बड़ा
============
वार ज़ालिम का था ऐसा मैं सम्भल ना पाया
उसने सीने मे ही बरछी की आनी को तोड़ा
मुझको इस दर्द की मुश्किल से निकालो बाब

बरछी अकबर के कलेजे,से निकालो बाबा

आखिरी वक्त है दिल अपना सम्भालो बाबा
बरछी अकबर के कलेजे,से निकालो बाबा
============
अब तो कुछ देर में जान मेरी निकल जाएंगी  
फिर कभी बहन मेरी मुझसे ना मिल पाएगी
हो सके तो मेरी सुगरा को बुलालो बाबा
 
बरछी अकबर के कलेजे,से निकालो बाबा

आखिरी वक्त है दिल अपना सम्भालो बाबा
बरछी अकबर के कलेजे,से निकालो बाबा
=============
बाबा जान लाश मेरी खैमो में जब जायगी  
माँ तो ये हाल मेरा देख के मर जायगी
ज़खम सीने का किसी तरह चुपालो बाबा

बरछी अकबर के कलेजे,से निकालो बाबा

आखिरी वक्त है दिल अपना सम्भालो बाबा
बरछी अकबर के कलेजे,से निकालो बाबा
============
हाय अस्क रुखसार पे राशा है तेरे
हाथो में ये भी मुश्किल है क्या बीने नहीं आंखो में
तुम मदद के लिए दादा को बुलालो बाबा

बरछी अकबर के कलेजे,से निकालो बाबा

आखिरी वक्त है दिल अपना सम्भालो बाबा
बरछी अकबर के कलेजे,से निकालो बाबा
=============
जब्त फरहान क़यामत है लिखा किया मज़हर
आखिरी बात यही कह के सिद्धरे अकबर
या अली के किया मेरा लाशा उठालो  बाबा

बरछी अकबर के कलेजे,से निकालो बाबा

आखिरी वक्त है दिल अपना सम्भालो बाबा
बरछी अकबर के कलेजे,से निकालो बाबा
 ==============
हाय बाबा है दर्द बड़ा 
हाय बाबा है दर्द बड़ा
 हाय बाबा है दर्द बड़ा 
==============

Post a Comment

Previous Post Next Post