Farhan Ali Waris | Shahenshah Hussain Noha 2020 | Hindi Lyrics | Islamichak

Farhan Ali Waris | Shahenshah Hussain Noha 2020 | Hindi Lyrics | Islamichak

Farhan Ali Waris Noha 2020 Shahenshah Hussain

हुसैन

हुसैन

हुसैन

दर्द ए दिल का इलाज करता है

हुसैन

इश्क इस से समाज कर्ता है

हुसैन

कर्बला में वो कल अकेला था हुसैन आज हर दिल पे राज कर्ता है हुसैन शहंशाह हुसैन

शहंशाह हुसैन

सिरफ तुझ से दोस्ती है या हुसैन

तेरे नाम जिंदगी है या हुसैन

तेरा दोस्त मेरा दोस्त या हुसैन

दिल से है ये दिल कर राब्ता हुसैन 

इश्क का मायार हैं हम को तुझ से प्यार है इश्क का मायार है

हम को तुझ से प्यार है

सल्तनत इश्क का सरदार

हुसैन शाह

शहंशाह

शाह हुसैन शाह हुसैन शहंशाह हुसैन

शहंशाह शहंशाह हुसैन हुसैन

शहंशाह

सज रहा है सर पे अम्मामा रसूल का

हाथ मैं है जुल्फिकार-ए-शेर-ए-किब्रीया

हैलीबास फातिमा (स) के हाथ का सिला

सर से पा नूर का सिलसिला बा खुदा

जुलजिनाह पेसावार

किआ हशम है किआ विकार

जुलजिनाह पेशावर किआ हशम है कि विकर सल्तनत-ए-इश्क का सरदार

हुसैन (ए.ए.) शाह

शहंशाह

शाह हुसैन शाह हुसैन

शहंशाह हुसैन

तोर दी सियासत-ए-यजीद की बिसाक

कुफ्र से हैं खुदा के दीन को मिली निजात

दश्त-ए-कर्बला में बांटता रहा हयात

ये तेरा होसला कह किबरिया खाक हो दिया शिफा ऐ करीम-ए-कर्बला

खाक हो गए शिफा ऐ करीम-ए-कर्बला

सल्तनत-इश्क का सरदार हुसैन (अ.स) शाह शहंशाह

शाह हुसैन शाह हुसैन

शहंशाह हुसैन

हम को रब से जो मिले वो हुसैन (88) शहंशाह

जो खुदा का दीन बचाए वो हुसैन (अ.)

शहंशाह

सर कटाए घर लुटाए वो हुसैन (अ.)

शहंशाह

मर के जीना जो सिखाए वो हुसैन (88) शहंशाह

अस्मतो को जो जगाए वो हुसैन (अ.) शहंशाह

आसियो को हूर (अ.) बनाय वो हुसैन (अ.)

शहंशाह

इश्क का मायर हा हम को तुझ से प्यार हैं

ईशो का मायर है

हम को तुझ से प्यार हाली

सल्तनत-इश्क का सरदार हुसैन (अ) शाह शहंशाह

शाह हुसैन शाह हुसैन

शहंशाह हुसैन

शहंशाह शहंशाह हुसैन ()

हुसैन (अ.) शहंशाह

तुम को हूर (अ.स) बनाने वाला और कोन है

अस्मत ए जगाने वाला और कोन है कर्बला बुलाने वाला और कोन है ये तेरा फैसला मरजीय किब्रिया

हर ज़बान पे है ये बात

मानती है कायनात

हर ज़बान पे है ये बात

मानती है कायनात

सल्तनत-इश्क का सरदार

हुसैन (अ.) शाह

शहंशाह

शाह हुसैन शाह हुसैन

शहंशाह हुसैन

ऐ मेरे मोला हुसैन (8.8.)

कितने खुश नसीब हैं वो लोग

जो हर साल कर्बला में

आप के रोज़े की ज़ियारत करते हैं या ऐसे लोग हैं जो हर साल कर्बला जाने वाले काफ़लो को हसरत से देखते हैं

या हर ज़ैर से रो कर कहते हैं

मेरे मोला (अ) को मेरा सलाम कहना

या मेरा पैगाम देना

मोला (अस) मोला (अस)

मोला (अ) मोला (अ) कर्बला बुला

मोला (अस) मोला ए.एस.)

मोला(8) मोला(अ) कर्बला बुला

कितने बरस बीते हैं ये साल भी गुजरा अब भी बुला वा मेरा आया नहीं मौला (अस)

मोला मोलज कर्बला बुला

सांसो का मेरी अब तो भरोसा नहीं रहा

बस मरने से पहले है मेरी एक तमन्ना

मोला मोला) कर्बला बुला

ख़ुवैश है मेरी आखीर या आवलीन भी

आसूंर कर्बला मैं करु अरबीन भी

मोला (ए.एस) मोला ए.एस.)

मोला (अ) मोला (अ) कर्बला बुला

मोला मोला) कर्बला बुला मेरे लिए भी कोई इंतेज़ाम हो मोला (अ) सलाम के लिऐ हाज़िर गुलाम हो मोला (अ.स)

जो जायरीन की फेह्रिस्ट तू बनाता है

तो ज़ैरीन में मेरा भी नाम हो मोला (अस)

शाह हुसैन शाह हुसैन

शहंशाह हुसैन

हुसैन

बाद-ए-कर्बला चला रहा है तू निजाम

आंख देखती है तेरे इश्क का मकाम

ये नजफ से कर्बला सफर का अहतमाम

दम बा दम हर कदम है अलम का करम

बढ़ रहे हैं क़फिल: ए

केह रहे हैं फसले बर रहे हैं कफिलय केह रहे हैं फासले सल्तनत-इश्क का सरदार हुसैन (अ.स) शाह

शहंशाह

शाह हुसैन शाह हुसैन

शहंशाह हुसैन

तेरे दर पे आगए हैं तेरे प्यार मैं तेरे जायरीन हैं तेरे हिसार मैं

सब के जान-ओ-माल तेरे इख्तियार मैं

अब है तुरु बरु कू बाकू अल्लाह हूं

जायरीन चार सो

मरकज़-ए-निगाह तू

जायरीन चार सु मरकज-ए-निगाह तू

सल्तनत इश्क का सरदार हुसैन (अ.स) शाह शहंशाह

शाह हुसैन शाह हुसैन शहंशाह हुसैन शहंशाह शहंशाह हुसैन हुसैन

दो जहान पे आज तेरा ऐ हुसैन मैं हूं तेरा तू है मेरा ऐ हुसैन दिल मैं तेरा है बसेरा ऐ हुसैन

तू अंधेरो में सवेरा अय हुसैन

हमें तुझ को न भूलाया हुसैन

साथ तूने भी निभय ऐ हुसैन मजहर-ओ-फरहान की हो क़ुबूल नोकरी

मजहर-ओ-फरहान की हो क़ुबूल नोकरी सल्तनत इश्क का सरदार हुसैन शाह

शहंशाह

शाह हुसैन शाह हुसैन शहंशाह हुसैन इश्क का मायर है

हम को तुझ से प्यार हाल इश्क का मायार है हम को तुझ से प्यार है

सल्तनत-इश्क का सरदार

हुसैन (ए) शाह

शहंशाह

Farhan Ali Waris
YouTube Channel Subscribe Now friends /#AllVideosfz
Facebook Page Follow Now /@faizan7388

और हिंदी लिरिक्स नोहा के लिऐ islamichak के होम पेज पर जाओ


Post a Comment

Previous Post Next Post