तुम मेरा ईमान बदल न पाओगे सायर मुजीबुर रहमान साहब हिंदी नात लीरिक्स 2021

तुम मेरा ईमान बदल न पाओगे सायर मुजीबुर रहमान साहब हिंदी नात लीरिक्स 2021

तुम मेरा ईमान बदल न पाओगे इस्लामी पहचान बदल न पाओगे

बहुत प्यारी नात लीरिक्स

ये Bachhandamau के हौसन बाबा मजार उर्स का वीडियो हैं इस उर्स में गागर उठाई जाती हैं हर साल ये उर्स मनाया जाता है मुस्लिम सुन्नी लोग मनाते हैं मजार शरीफ पे चादर चराया जाता है और फातिया सेरिनी बत्ती हैं उसके बाद तकरीर होती है और गांव के सभी लोग सुनने आते हैं और नात खानी तकरीर होती है उर्स उर्दू 28 तारिक को मनाया जाता है नीचे नात की वीडियो हैं आप लोग सुन ले बहुत अच्छी नात शरीफ पर रहे हैं इस सायर ने सायर नाम मुजीबुर रहमान साहब जो की बहुत बड़े नात खा है

हिंदू हो या मुस्लिम सभी लोग इस मजार शरीफ पर आते हैं अपनी सिफारिश 
जो लोग आते हैं उन्हें सिफा भी मिलता है और हर जुमेरात को फातिया होती है और सिन्नी बटती है

नात.....

तुम मेरा ईमान बदल न पाओगे 

इस्लामी पहचान बदल न पाओगे
इस्लामी पहचान बदल न पाओगे

लाख बदल दो दुनिया की हर एक किताब
अल्लाह का कुरान बदल न पाओगे

दुनिया में पैगाम हमारा जिंदा है
असगर बोले नाम हमारा जिंदा है
हर मस्जिद से आती है आवाज यही 
जिन्दा था इस्लाम हमारा जिंदा है

मकतल में हम जान लुटाने वाले है
फिर सजदे में सर को कटाने वाले है
उनसे कहो हम लोग 72 वाले है
नेजे पर कुरान सुनाने वाले हैं 

हर जानिब अनवार के बादल छाए हैं
लगता हैं असनैन के नाना आते हैं
जिस घर में मिलाद नबी की होती है
उस घर को जिबरील सजाने आते हैं

तुम मेरा ईमान बदल न पाओगे इस्लामी पहचान बदल न पाओगे 
ये नात अच्छी लगे तो शेयर जरूर करें


Post a Comment

Previous Post Next Post